Monday 27 January 2014

Jai ho संडे को सलमान खान की 'जय हो' का धमाल, वीकेंड में कमाए 60 करोड़

 संडे को सलमान खान की 'जय हो' का धमाल, वीकेंड में कमाए 60 करोड़:


बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ अभिनेता सलमान खान इस बार कोई भी रिकॉर्ड कायम करने में असफल रहे. लेकिन रविवार को फिल्म ने जबरदस्त स्पीड पकड़ी और उनकी फिल्म 'जय हो' ने पहले वीकेंड पर 60 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'जय हो' ने शुक्रवार को 17.50 करोड़ रु. कमाए थे जबकि शनिवार को यह आंकड़ा 16.25 करोड़ रु. पर आ गया था. लेकिन रविवार आते-आते फिल्म की कमाई लगभग 26.25 करोड़ रु. पर पहुंच गई.
बेशक शुरुआत में फिल्म के स्पीड न पक़डने की कई वजहें बताई जा रही थीं, जिनमें उनके नरेंद्र मोदी के साथ नजर आने से, उनके दर्शकों का नाराज होना भी शामिल थी. लेकिन एक सबसे बड़ी वजह यह भी कही जा सकती है कि कृष-3, चेन्नै एक्सप्रेस, धूम-3 जैसी फिल्मों के टिकटों की कीमतें बढ़ा दी गई थीं, जबकि 'जय हो' की टिकटों के रेट सामान्य रखे गए थे. जिसकी वजह से 'धूम-3 'जैसी कमाई को छूना भी मुश्किल था.


बेशक सलमान 'दबंग' और 'एक था टाइगर' जैसी ओपनिंग नहीं ले सके लेकिन रविवार को 'जय हो' ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी करते हुए 26.25 करोड़ रु. का कारोबार किया है. फिल्म की लागत 75 करोड़ रु. बताई जा रही है. अगले हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में सलमान के पास एक और हफ्ता है. सोहेल खान के साथ सलमान का लक अभी तक क्लिक नहीं कर सका है, अब आने वाले दिन 'जय हो' के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे.

No comments:

Post a Comment